नेटफ्लिक्स

ये है ,नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जा रही है ?

Netflix(नेटफ्लिक्स) भारत मे यूज होने वाले पापुलर प्लेटफॉर्म मे सबसे अधिक लोकप्रिय है इसीलिए Netflix को लेकर हमेशा इस बात पर सवाल होता है कि इस वक्त किस फ़िल्म या वेब सीरीज़ को सबसे ज़्यादा लोग देख कर रहे हैं। ऐसे में Netflix अपनी व्यूवरशिप को बताने का एक और तरीका निकाला है। Netflix ने डेली के टॉप-10 फ़िल्मों और वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की है। ऐसे में आइए जानते हैं, इस वक्त टॉप-10 में क्या-क्या शामिल है—

नेटफ्लिक्स पर टॉप पर है अल्लू अर्जुन की फ़िल्म, ‘Ala Vaikunthapurramuloo’

इंडिया में इस वक्त लोग Netflix पर सबसे ज़्यादा अल्लू अर्जुन की फ़िल्म ‘Ala Vaikunthapurramuloo’ देख रहे हैं। यह फ़िल्म हाल ही में Netflix पर स्ट्रीम की गई है। इससे पहले यह 12 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ हुई थी। वहीं, दूसरे नंबर पर इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘बॉडी’ है। इसके अलावा तीसरे नंबर Netflix ओरिजिनल अमित टंडन का स्टैंडअप कॉमेडी शो है। चौथे नंबर पर पॉकिमैन की एनिमेटेड फ़िल्म है। वहीं, पांचवें नंबर पर अर्जून कपूर, संजय दत्त और कृति सनोन स्टारर ‘पानीपत’ है।

टॉप-10 में फैंड्स और तीन और विदेशी फ़िल्में शामिल हैं।

‘फ्रैंड्स’ की सीरीज़ वापस Netflix पर आ चुकी है। एक बार फिर इसे लोग जमकर देख रहे हैं। भारत में लोग भी इसे पसंद कर रहे हैं। यह फिलहाल 9वें नंबर पर मौजूद है। वहीं, 10वें नंबर पर Netflix ओरिजिनल सीरीज़ ‘ताजमहल’ है। इसे 14 फरवरी को रिलीज़ किया गया था। यह अब भी टॉप-10 में बनी हुई है। इसके अलावा टॉप-10 में तीन और विदेशी फ़िल्में शामिल हैं।

गिल्टी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है

कियारा आडवाणी की फ़िल्म ‘गिल्टी’ भी एक मार्च को रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में देखना होगा कि रिलीज़ के बाद फ़िल्म Netflix पर कैसा प्रदर्शन करती है। इस फ़िल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। यह इस साल की उनकी दूसरी Netflix प्रोडक्शन फ़िल्म है। इसे पहले वह ‘घोस्ट स्टोरीज़’ लेकर आ चुके हैं। हालांकि, उसे उस हिसाब रिपॉन्स नहीं मिला, जैसा कि उम्मीद की जा रही थी। अब देखना होगा कि ‘गिल्टी’ क्या कमाल करती है?

तो यहा पर आपको हर तरह की फिल्म देखने को मिलती है लेकिन आप सबसे ज्यादा जिनहे देखते है हम उनही को यहा पर बताया है.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.